मोटिवेजर्स गाट टैलेंट’ में बुजुर्गों ने दिखाया दमखम

‘क्योंकि दिल अभी जवां है’ इस पंक्ति को सच साबित करते हुए मोटिवेजर्स क्लब(Motivagers Club) ने रविवार को गोमती नगर स्थित  स्वैगसृ(swaggers) कैफे  में ‘मोटिवेजर्स गाट टैलेंट’ की  थीम पर विशेष कार्यक्रम काआयोजन किया।

प्रतियोगिता में क्लब के सभी सदस्यों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और  अपनी अलग-अलग प्रस्तुति से वहां मौजूद सभी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। किसी ने अपनी गायकी तो किसी ने शायरी तो वहीं कुछ ने अपने चुटकुले से लोगों को गुदगुदाया। 

आयोजित प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन कर  आरुषी सक्सेना ने प्रथम स्थान के साथ  डांसिंग डीवा का खिताब अपने नाम किया।  संगीता सिंह ने बेहतरीन सिंगिंग से दूसरा स्थान हासिल किया वहीं विपिन राय ने लोगों को सबसे ज्यादा हंसाते हुए तीसरा स्थान हासिल किया। हालांकि इस खास मौके पर क्लब की मेंबर मीनू टंडन ने चिड़िया कठपुतली और रेलगाड़ी जैसी आवाज निकाल कर सभी का खूब मनोरंजन किया। सबसे अलग और सबसे बेहतरीन प्रदर्शन कर मीनू टंडन ने मोटिवेजर्स स्टार का खिताब जीता।

इस मौके को और खूबसूरत बनाते हुए इशिता चौहान ने कुछ सुूरीले नगमे पेश करते हुए सभी का मन मोह लिया। अपनी स्वरचित कविता के माध्यम से क्लब की वालेंटियर आराध्या ने लोगों को दादी-नानी के साथ बिताए हुए पलों की अहमियत और मम्मी-पापा के फटकार के किस्से को साझा किया।

कार्यक्रम के फ़ाउंडर गौरव छाबड़ा ने बताया कि आज के कार्यक्रम  के जरिए क्लब के  मेंबर्स ने यह साबित कर दिया कि कला को प्रस्तुत करने के लिए  कोई उम्र नहीं होती। इस तरह के आयोजनों से सभी में आत्म विश्वास बढ़ता है और सीनियर सिटीजन को भी अपनी कला प्रस्तुत करने का मौका मिलता है। गौरव ने आगे बताया कि  हमारा प्रयास हमेशा रहेगा कि हम आगे भी ऐसे   कार्यक्रमों का आयोजन करते रहे। इस दौरान मोटिवेजर्स क्लब के वालेंटियर आस्था सिंह, इशिता, वैभव, वंशिका, विनायक भी उपस्थित रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *