‘मरजावां’ की सोलो रिलीज में मदद करेंगे जॉन

मुंबई| जॉन अब्राहम अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के निर्देशक मिलाप मिलन जावेरी की आगामी फिल्म ‘मरजावां’ के ट्रेलर से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने ‘पागलापंती’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। उन्होंने ऐसा इसलिए किया, ताकि ‘मरजावां’ को 8 नवंबर को सोलो रिलीज मिल सके। मिलाप ने हाल ही में जॉन को ‘मरजावां’ का ट्रेलर दिखाया।

जॉन ने कहा, “‘मरजावां’ को सोलो रिलीज से फायदा होगा और मेरी बात से भूषण भी सहमत हैं। मिलाप जमीन से जुड़ा लड़का है और बेहतरीन लेखक है, जबकि निखिल एक अच्छा, मजबूत इंसान है, जिसके लिए दोस्ती काफी मायने रखती है।”

अभिनेता ने आगे लिखा, “मैंने ऐसे निर्देशकों के साथ काम किया है जो आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन निखिल ईमानदारी को अच्छे से समझते हैं और इस बात पर ध्यान दिए बिना कि फिल्म कैसी भी हो, वह आपके साथ काम जरूर करेंगे। हम सभी के लिए यह महत्वपूर्ण है कि ‘मरजावां’ बॉक्स-ऑफिस पर आग लगा दे।”

वहीं जॉन के इस फैसले पर प्रोड्यूसर भूषण ने कहा, “हम आभारी हैं कि जॉन ने ‘मरजावां’ और ‘पागलपंती’ की रिलीज की तारीखों में अदला-बदली की है। दोनों हमारे होम प्रोडक्शंस हैं, हमारे ट्रेड पार्टनर दोनों फिल्मों के लिए अच्छी रिलीज चाहते हैं। ‘मरजावां’ की रिलीज के दो हफ्ते बाद जॉन अपनी पूरी गैंग के साथ दर्शकों को हंसाने आएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *