यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी सफाई-मैंने हनुमानजी की जाति नहीं बताई थी

0

पटना,  राज्य ब्यूरो। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान हनुमान जी की जाति वाले अपने बयान पर पटना में भी सफाई दी। बुधवार को उन्होंने यहां कहा कि मैंने तो सिर्फ इतना कहा था कि हनुमान जी दबे-कुचले, कमजोर और वंचितों को ताकत देते हैं, लेकिन मेरे इस बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया।

तीन राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा को मिली करारी हार पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोलकर सत्ता हासिल की है। वे जल्द ही एक्सपोज होंगे। लोकतंत्र में हार-जीत का खेल तो चलता रहता है। भाजपा हार और जीत दोनों को स्वीकार करती है। लोकतंत्र की यही तो खूबी है।

उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद दूसरी बार पटना आए योगी आदित्यनाथ पटना जंक्शन के समीप महावीर मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत की। 

हार-जीत का खेल चलता रहता है, हमें हार स्वीकार है

राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की हार पर योगी ने कहा कि वहां कांगे्रस ने झूठ बोलकर सत्ता हासिल की है। जल्द ही वह एक्सपोज होगी। लोकतंत्र में हार-जीत का खेल तो चलता रहता है। भाजपा हार और जीत दोनों को स्वीकार करती है। लोकतंत्र की यही तो खूबी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *