खाने का बिल आया 180 रुपये, ढाबा मालिक से पूछा तो लाठी-डंडों सेपीट-पीटकर कर मार डाला

0

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के महराजगंज में महज 180 रुपये के लिए एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के वाराणसी रोड पर हाइवे के किनारे सरदार ढाबा पर सहसेपुर गांव निवासी विशाल दुबे अपने ड्राइवर सूरज के साथ खाना खाने गए थे जहां 180 रुपये के बिल को लेकर ढाबा मालिक से विवाद हो गया.

उन्होंने बताया कि ढाबा मालिक ने उन्हें 180 रुपये का बिल दिया, लेकिन विशाल दुबे को लगा कि बिल में ज्यादा रुपये जोड़े गए हैं. उन्होंने ढाबा मालिक से 180 रुपये का हिसाब मांगा जिसे ढाबा मालिक ने देने से मना कर दिया. इसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई और विवाद बढ़ गया.

ढाबा मालिक ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से दोनों युवकों को पीटना शुरू कर दिया. इसमें विशाल तो किसी तरह से बच निकला, लेकिन उसके ड्राइवर सूरज सिंह को जमकर पीटा गया, जिससे उसके सिर पर चोट आ गई. उसे इलाज के लिए वाराणसी ले जाया जा रहा था जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया, “सूरज सिंह के भाई ने ढाबा मालिक और उनके साथियों पर 302 का मुकदमा पंजीकृत करवाया है। ढाबा मालिक को हिरासत में ले लिया है और पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. इस घटना में जो भी दोषी हैं, सभी पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *