मंदी की मार पर प्रियंका का निशाना- चंगा सी कहने से सब ठीक नहीं हो जाएगा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने बुधवार सुबह बेरोजगारी के मसले पर ट्वीट किया और लिखा कि सिर्फ विदेश में चंगा-सी बोलने से कुछ नहीं होता है. चंगा सी बोलने वाले एकदम चुप क्यों? कांग्रेस नेता ने इंफोसिस में हो रही छंटनी की खबर को आधार बनाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

कांग्रेस महासचिव ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘विदेशों में जाकर सब चंगा सी कहने से सब ठीक तो नहीं हो जाएगा. कहीं से भी रोजगार बढ़ने, नए रोजगार पैदा होने की खबर नहीं आ रही. नामी गिरामी कम्पनियों ने लोगों को निकालना शुरू कर दिया है. चंगा सी बोलने वाले हैं एकदम चुप सी. क्यों?’

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अमेरिका दौरे में डोनाल्ड ट्रंप के साथ ह्यूस्टन में एक सभा को संबोधित किया था, तब पीएम मोदी ने वहां कहा था कि भारत में सब चंगा सी!

नकवी बोले- प्रियंका गांधी को नहीं जमीनी हकीकत की जानकारी

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी का ज्ञान अधूरा है, उन्हें ज़मीनी हकीकत की कोई जानकारी नहीं है. नकवी ने कहा कि प्रियंका को जो बता दिया जाता है, वो कह देती हैं. मुख्तार अब्बास नकली ने कहा कि मैं प्रियंका गांधी से इतना कहना चाहता हूं कि वो अपने दस साल के शासनकाल को भी याद करें. जब इनकी सरकार की नीतियो के कारण खाद्य वस्तुएं बाज़ार से गायब हो जाती थीं और लोग सड़कों पर प्रदर्शन करते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पूर्ण खबरें