AIMPLB की बैठक में शामिल होने के लिए लखनऊ पहुंचे ओवैसी

अमित कुमार, संवाददाता

लखनऊ : राम मंदिर/बाबरी मस्जिद विवाद पर सुप्रींम कोर्ट का फैसला आने के बाद आज आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक में शामिल होने हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी लखनऊ के नदवा कॉलेज पहुँचे ।

बैठक में तमाम पदाधिकारियों का पहुंचना हुआ शुरू, भोपाल से विधायक आरिफ मसूद भी बैठक में शामिल होने पहुंचे, जबकि मौलाना वली रहमानी बैठक में मौजूद | ज्ञात हो की पिछले दिनों लखनऊ में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की ओर से आयोजित मुस्लिम पक्षकारों की बैठक का राम मंदिर/बाबरी मस्जिद विवाद में मुस्लिम पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने बहिष्कार कर दिया।

अंसारी शनिवार को बैठक में भाग लेने के लिए नहीं गए और पूरे दिन अपने घर पर मौजूद रहे। अयोध्या मसले पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद अब कुछ मुस्लिम पक्षकार पुनर्विचार याचिका दायर करने पर सहमत हो गए हैं।

https://twitter.com/ANINewsUP?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1195922091146543105&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.livehindustan.com%2Fnational%2Fstory-ayodhya-verdict-muslim-personal-law-board-important-meeting-live-updates-iqbal-ansari-will-boycott-the-meeting-2853674.html

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पूर्ण खबरें