कानपुर  :  प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी कानपुर के अटलघाट पर सीढ़ियों में खामी के चलते अचानक गिर पड़े | प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके चोटिल होने की कोई सुचना नहीं हैं |

ऊंची नीची सीढ़ियों के कारण हुई घटना। सीढ़ियों के कारण प्रधानमंत्री के साथ हो सकती थी बड़ी घटना। पीएम के पहले एसपीजी जवान भी गिरते बचा।

कानपुर: सीढ़ियों में खामी के चलते गिरे प्रधानमंत्री

कानपुर : प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी कानपुर के अटलघाट पर सीढ़ियों में खामी के चलते अचानक गिर पड़े | प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके चोटिल होने की कोई सुचना नहीं हैं |ऊंची नीची सीढ़ियों के कारण हुई घटना। सीढ़ियों के कारण प्रधानमंत्री के साथ हो सकती थी बड़ी घटना। पीएम के पहले एसपीजी जवान भी गिरते बचा।

Posted by Jan Hastakshep on Saturday, December 14, 2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को कानपुर में राष्ट्रीय गंगा परिषद की पहली बैठक में शामिल हुए। इसमें नमामि गंगे परियोजना के अगले चरण और नए एक्शन प्लान पर चर्चा हुई। इसके बाद मोदी ने परियोजना के असर का निरीक्षण करने के लिए अटल घाट पर नौकायन भी किया। प्रधानमंत्री नौकायन से लौटते वक्त घाट की सीढ़ियों पर लड़खड़ा गए। इस दौरान साथ मौजूद एसपीजी के जवानों ने उन्हें संभाला। नौकायन के लिए प्रयागराज से डबल डेकर मोटर बोट मंगाई गई थी।

बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और कई अफसर शामिल हुए। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी न्योता भेजा गया था, लेकिन वे शामिल नहीं हुईं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *