दिलशाद अहमद, बिहार संपादक

कटिहार :  बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के निर्देशानुसार पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत रविवार को शहीद चौक पर राजद के नगर अध्यक्ष के नेतृत्व में एनआरसी, सीएए, एनपीआर, महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और गृहमंत्री अमित शाह का पुतला दहन किया गया।

पुतला दहन कार्यक्रम में राजद के कई नेता सहित कार्यकर्ता शामिल हुए। मौके पर जिलाध्यक्ष तारकेश्वर ठाकुर ने बताया कि प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के आह्वान पर यह पुतला दहन कार्यक्रम किया गया है। उन्होंने बताया कि सोमवार को इन्हीं सब मुद्दों को लेकर एक बैठक आहूत की गई है जिसमें राजद के विधायक, नेता सहित सभी कार्यकर्ता शामिल होंगे। पंचायती राज प्रदेश उपाध्यक्ष विजय यादव ने बताया कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण धर्म विरोधी और धर्म की राजनीति की जा रही है।

देश को धर्म की राजनीति में बांट रहे हैं। इस कानून के खिलाफ राजद उग्र आंदोलन करेगा। इस अवसर पर राजद नेता समरेंद्र कुणाल, कुंदन यादव, मो सगीर, युवा जिलाध्यक्ष राजेश कुमार यादव, वाहिद अंसारी, शिव प्रकाश महतो, भोला पासवान, अख्तर आलम बबलू सहित दर्जनों राजद नेता मौजूद थे।  

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *