छपाक के लिए ‘शुक्रिया’ दीपिका ये फिल्म दरिंदों के मुँह पर तमाचा है : कंगना

0

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी जिन लडकियों-महिलाओं के ऊपर एसिड अटैक हुए हैं उनके ऊपर है, जिसमें दीपिका खुद एसिड अटैक सर्वाइवर हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म छपाक का ट्रेलर देखकर दीपिका पादुकोण को शुक्रिया कहा है। (Kangana Ranaut Supports Deepika Padukone) कंगना ने एक वीडियो संदेश में दीपिका का शुक्रिया अदा किया।

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीटर पर के वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में कंगना कहा कि, “हाल ही मैंने फिल्म छपाक (Chhapaak Movie) का ट्रेलर देखा। मुझे वो ट्रेलर देखने के बाद अपनी बहन रंगोली के साथ हुए हादसे की, उनके साथ जो एसिड अटैक हुआ उसकी सारी यादें ताजा हो गईं। अपने और परिवार के खातिर मेरी बहन रंगोली की हिम्मत मुझे हर मुश्लिक हालत से पंगा लेने के लिए प्रेरित करती है। उसकी मुस्कुराहट ही मुझे हर दर्द से पंगा लेने की वजह देती है।”

“आज मैं और मेरा परिवार मेघना गुलजार (डायरेक्टर) और दीपिका को धन्यवाद करता है, कि उन्होंने इस मुद्दे पर फिल्म बनाई। ताकि एसिड अटैक से जूझ रहे उन जाबांज हौसलों को हिम्मत मिलेगी जो अपनी जिंदगी से हार मान बैठे हैं। इस फिल्म से उन दरिंदों के मुँह पर तमाचा पड़ा है, जो अपनी हरकत में तो कामयाब हो गए, पर अपने इरादों में नहीं।”

कंगना ने आगे कहा कि, “जिस चेहरे को बिगाड़कर उन्होंने किसी की हिम्मत को तोड़ दिया था। आज इस फिल्म से वो हर चेहरा खिल उठेगा और जीत जाएगी उनकी जज्बों की खूबसूरती। आशा करती हूं इस नववर्ष में तेजाब की बिक्री पर पंगा हो। ताकि ये देश एसिड अटैक फ्री हो सके। अंत में टीम छपाक को मेरी ओर से बहुत सारी शुभकामनाएं।” कंगना की बहन भी एसिड अटैक सर्वाइवर हैं।

बता दें कि छपाक बहुत ही सेंसेटिव मुद्दे एसिड अटैक पर बनी है। जिस एसिड अटैक ने देश की हजारों लड़कियों की जिंदगी तबाह कर दी। बीजेपी इस एसिड अटैक पीड़ितों की फिल्म छपाक का विरोध कर रही है। क्योंकि दीपिका पादुकोण ने जेएनयू में पीटे गए गए छात्रों का समर्थन किया है।   

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *