आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। मासूम बच्ची का हालत गंभीर बताई जा रही है।

आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली छह वर्षीया मासूम बच्ची के साथ शुक्रवार की देर रात अज्ञात युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी मासूम को घटना स्थल पर ही लहुलुहान हाल में छोड़ कर फरार हो गया।

रात में ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को पहले उसके घर ले गई फिर उसे जिला महिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया।

छह वर्षीया मासूम शुक्रवार की रात घर के बाहर स्थित बारामदे में सो रही थी। रात लगभग 12 बजे कोई अज्ञात व्यक्ति उसे सोते हुए ही मुंह दबा कर पड़ोस में स्थित चट्टी के पास ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर लहुलुहान व अर्ध बेहोशी की हाल में उसे छोड़ कर फरार हो गया। रात में लगभग डेढ़ बजे ग्रामीणों को बच्ची के सिसकने की आहट सुनाई दी। जिस पर ग्रामीण मौके पर जुट गए।

100 नंबर को सूचना दी गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस बच्ची से उसके घर का पता पूछ कर पहले घर ले गई, जहां से परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और फिर सुबह में जिला महिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सूचना मिलने पर शनिवार की सुबह डीआईजी सुबास चंद्र दूबे, एसपी त्रिवेणी सिंह भी महिला अस्पताल पहुंच कर बच्ची का हाल लिया। इस दौरान बच्ची से पूछताछ भी की गई। डीआईजी ने कहा कि तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तार करने का निर्देश दिया जा चुका है। एसपी ने बताया कि बच्ची आरोपी को पहचान रही है, जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *