मोहल्ला क्लीनिक खोले, क्या मैं आतंकी हूं: केजरीवाल

0

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के आरोपों पर जवाब देते हुए भाजपा पर कई सवाल दागे। केजरीवाल ने कहा कि मैंने दिल्ली में स्कूलों को सुधारा, मोहल्ला क्लीनिक खोले, क्या मैं आतंकी हूं।

प्रेस कांफ्रेंस में केजरीवाल ने कहा कि मैंने दिल्ली के लिए काम किया है। मैंने स्कूलों के लिए काम किया तो मैं आतंकी हो गया। उन लोगों (भाजपा) ने मुझे पांच साल तक सताया है। मैंने दिल्लीवालों का बेटा बनकर काम किया है।

केजरीवाल ने कहा, आज तक मैंने अपने परिवार का नहीं सोचा है। मुझे आतंकी कहे जाने से बहुत दुख हुआ। मेरे माता-पिता को भी दुख हुआ। क्या मैं आतंकी हूं? आज ये निर्णय दिल्लीवालों पर छोड़ता हूंं।

क्या था प्रवेश का बयान

29 जनवरी को प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के मादीपुर में भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार करते हुए कहा था- केजरीवाल अगर जीतकर आए तो मादीपुर की सड़कें शाहीन बाग बन जाएंगी। दिल्ली में केजरीवाल जैसे नटवरलाल और आतंकवादी छिपे हुए हैं, उन्हें बाहर निकालना है। कश्मीर में आतंकवादियों से लड़ें या दिल्ली में केजरीवाल जैसे आतंकवादी से। सीएम केजरीवाल आतंकवादी हैं और अगर अपनी बहन-बेटियों को बचाना है तो उन्होंने भगाना होगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *