सभी पार्टियां हमारे खिलाफ, जनता देगी जवाब : केजरीवाल

0

नई दिल्ली :  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि देश भर के सभी दलों ने आम आदमी पार्टी (आप) और दिल्ली के लोगों के खिलाफ हाथ मिला लिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली उन्हें आठ फरवरी को जवाब देगी।

गोकलपुरी में एक रोड शो को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने एक बार फिर भावुक लहजे में कहा कि सभी पार्टियां दिल्ली के बेटे को हराने के लिए आ गई हैं।

उन्होंने कहा, “भाजपा, राजद, कांग्रेस, जद(यू), लोजपा समेत देशभर की पार्टियां आपको और आपके बेटे को हराने के लिए आई हैं।”

आप प्रमुख ने सब्सिडी के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने प्रत्येक घर के बिल का भुगतान किया है। केजरीवाल ने कहा, “सभी के लिए एक बड़े बेटे की तरह गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुनिश्चित कराई। अगर कोई बीमार है, तो मैंने सुनिश्चित किया कि उसका इलाज मुफ्त में हो।”

रोड शो के दौरान केजरीवाल ने कहा, “सभी पार्टियों ने हमारे खिलाफ हाथ मिलाया है, हमें और आपके बेटे को हराने के लिए। भाजपा आपके, आपके काम और आपके बेटे को हराने के लिए सभी 200 सांसदों, 70 केंद्रीय मंत्रियों और 11 मुख्यमंत्रियों (अन्य राज्यों के) को ला रही है। वे हमारा अपमान करने के लिए यहां हैं। वे कहेंगे कि पानी खराब है, स्कूल खराब है। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या दिल्ली यह अपमान बर्दाश्त करेगी?”

उन्होंने लोगों से उन भाजपा नेताओं से सवाल करने को कहा, जो यहां प्रचार करने आ रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा, “अगर वे आपके क्षेत्र में आते हैं तो उनसे उनके राज्य के बारे में पूछें। उनसे पूछें कि वे दिल्ली के बारे में क्या जानते हैं। उनसे सवाल करें कि उनके राज्य में लोगों को कितने घंटे बिजली मिलती है और इसकी लागत क्या है? उनके राज्य में एक परिवार को पानी के लिए कितना भुगतान करना पड़ता है और उन्हें बताएं कि आपको ये सभी मुफ्त में मिल रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “उन्हें कहना कि चाय पियो, अपने राज्य में जाओ। दिल्ली वालों को भाषण की जरूरत नहीं है।”

उन्होंने कहा, “मेरी गलती क्या है? वे सभी मुझे हराने के लिए एक साथ हैं। यह लड़ाई उनके और दिल्ली के दो करोड़ लोगों के बीच है। दिल्ली के लोग इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करेंगे।”

दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान होंगे और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *