रिया ने अस्पताल में माफी मांगी थी : गवाह

मुंबई : मुंबई के एक अस्पताल में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम के दौरान मौजूद रहे एक व्यक्ति का दावा है कि अभिनेता की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने सुशांत शव पर हाथ जोड़कर माफी मांगी थीं।

करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौड़ ने एक अंग्रेजी समाचार चैनल को बताया कि वह 15 जून को कूपर अस्पताल में मौजूद थे, जहां सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ था।

उन्होंने कहा, रिया भी अस्पताल में भी मौजूद थीं, और वह माफी मांग रही थीं।

उन्होंने कहा, मैंने अस्पताल के कर्मचारियों से अनुरोध किया था कि रिया को शव देखने दिया जाए।

राठौड़ ने कहा, सुशांत के शव को देखने के लिए रिया को अनुमति मिल गई, जैसे ही मैंने कफन हटाया, उन्होंने अपना हाथ सुशांत की छाती पर रखा और कहा, सॉरी बाबू।

करणी सेना के सदस्य ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो ने उन्हें मामले की जांच में शामिल होने के लिए कहा है और वह खुशी से शामिल होने के लिए तैयार हैं।

सुशांत राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित प्लैट पर मृत पाए गए थे, जिसके बाद 15 जून को उनका कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया था।

6 अगस्त को केंद्र सरकार के आदेश के बाद सीबीआई ने बिहार पुलिस से जांच अपने हाथ में ले लिया है।

पटना पुलिस ने सुशांत के पिता केके सिंह की शिकायत पर रिया, उनके पिता इंद्रजीत, मां संध्या, भाई शोविक, सुशांत के पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी, फ्लैटमेट सैमुअल मिरांडा और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

IANS

एवाईवी/एसजीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पूर्ण खबरें