BJP के कुछ सांसद और विधायक मेरे संपर्क में: अखिलेश

BJP के कुछ सांसद और विधायक मेरे संपर्क में: अखिलेश

कानपुर। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कानपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। यहां उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान बहुत बड़ा बयान दिया है। अखिलेश ने मीडियाकर्मियों से कहा कि वे जब रास्ते में थे तो एक बीजेपी सांसद ने मुझे फोन किया। जब मीडिया ने उनसे पूछा कि उनका नाम क्या है तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि वे इसके बारे में नहीं बता सकते हैं। उन्होंने तो यहां तक कहा कि आप मेरा कॉल डिटेल निकाल कर इसकी जांच कर सकते हैं. वे यहां समाजवादी पार्टी के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष नरेश उत्तम के  बेटे की शादी में शामिल होने आए थे।

इस दौरान अखिलेश ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को बीजेपी की बी पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी की न जाने कितनी A,B,C,D पार्टियां आने वाली हैं. लेकिन, हम दाएं-बाएं नहीं देख रहे हैं। इस दौरान अखिलेश योगी सरकार पर भी जमकर बरसे।

योगी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि जिस प्रदेश के सीएम ही ‘ठोक दो’ जैसी भाषा का इस्तेमाल करते हों, वहां कानून व्यवस्था का ऐसा ही हाल होगा। इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज करने को लेकर भी अखिलेश ने योगी सरकार पर निशाना साधा। साथ में कहा कि यह अर्द्ध कुंभ है जिसे बीजेपी कुंभ कह कर जनता को धोखा दे रही है।

उत्तर प्रदेश के अधिकारियों को संदेश देते हुए अखिलेश ने कहा कि जो अधिकारी सरकार को खुश करने के लिए समाजवादियों को परेशान कर रहे हैं, उनपर मेरी नजर है। वे याद रखें कि सरकारें आती-जाती रहती है।

गंगा सफाई को लेकर अखिलेश ने कहा कि बीजेपी से यह काम नहीं हो पाएगा. गंगा सफाई के लिए निश्चित समय सीमा लगातार बढ़ाई जा रही है। मेरा दावा है कि यह काम समाजवादी ही कर सकते हैं. इस दौरान अखिलेश ने स्मार्ट सिटी को लेकर भी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर गोबर सिटी बनाकर रख दी है।

About The Author