सनसनी: मलिहाबाद में युवक की उसी के घर में बेरहमी से हत्या

सनसनी: मलिहाबाद में युवक की उसी के घर में बेरहमी से हत्या

  • भीमाखेड़ा गांव में हुई वारदात,किसी जानने वाले गहराया शक
  • हत्यारों ने सिर से लेकर कई जगह किए वार,पुलिस कातिलों की तलाश में जुटी

ए.अहमद सौदागर
लखनऊ। पुलिस अफसर भले ही अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने का दावा कर रहे हों, लेकिन कड़वा सच यही है कि राजधानी लखनऊ में एक के बाद एक हो रही संगीन वारदातों का सिलसिला बदस्तूर जारी है जो थम नहीं रहा है। चार दिन पहले हुई वारदात का मामला शांत भी नहीं पड़ा था कि मलिहाबाद के भीमाखेड़ा गांव में गोविन्द पाल(22) की हत्यारों ने उसी के घर में बेरहमी से कत्ल कर मौत की नींद सुलाने के बाद एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। धारदार हथियार से उसके शरीर पर ताबड़तोड़ वार करने के साथ सिर पर किसी भारी वस्तु से वार किए गए हैं। पुलिस प्रेम प्रसंग के अलावा कई बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूरे घटनाक्रम पर एक नजर
मलिहाबाद क्षेत्र के भीमाखेड़ा गांव निवासी किसान राम विलास पाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया जा रहा है कि राम विलास का बेटा गोविन्द पाल एक माह पूर्व मुंबई से घर आया था। रोज की तरह गोविन्द घरवालों साथ मंगलवार की देर शाम खाना खाया और अपने कमरे में सोने चला गया था। बुधवार की सुबह बेटे को जगाने के लिए राम विलास कमरे के पास जाकर आवाज दी,जवाब न मिलने पर वे कमरे में दाखिल हुए तो दंग रह गए। देखा कि बेटे का खून से लथपथ शव कमरे में पड़ा था। गोविन्द की हत्या की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते तमाम ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। पुलिस के मुताबिक जांच पड़ताल में हत्या की वजह प्रथम दृष्टया प्रेम प्रंसग का मामला सामने आ रहा है।

घर में नहीं मिला कोई हथियार: पुलिस गोविन्द की हत्या को किसी पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है। पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घर में सब लोग मौजूद फिर भी नहीं लग सकी भनक
बताया जा रहा है कि जिस कमरे में गोविन्द सो रहा था और उसके अगल-बगल वाले कमरों में घरवाले सो रहे थे। खास बात यह है कि कातिल गोविन्द की जान बेरहमी से लेते रहे और घरवालों को इसकी भनक तक नहीं लग सकी। पुलिस भी इस बात को लेकर हैरान है कि कमरे में गोविन्द की हत्या कर दी गई। उसके शरीर पर कई वार किए गए,लेकिन घरवालों का जानकारी नहीं हो सकी। इससे यही कयास लगाया जा रहा है कि कातिल कमरे में घुसते ही ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया, जिससे गोविन्द आह तक नहीं ले सका। इन तथ्यों को लेकर ही हत्या करने का शक किसी जानने वाले पर ही गहरा रहा है।

About The Author